‘बीजेपी की जीत का इंतजार डोनाल्ड ट्रंप और पुतिन को भी है’

201702182156005159_uma-bharti-election-rally-in-banda_SECVPF

लखनऊ/बांदा। ‘अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और रूस के राष्ट्रपति पुतिन दोनों बीजेपी के यूपी में जीतने का इंतजार कर रहे हैं। यूपी में भाजपा की जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी, पुतिन और ट्रंप तीनों मिलकर बड़ा अभियान छेड़ेंगे।’
यह दावा कोई ऐरे-गैरे शख्स ने नहीं, बल्कि पीएम नरेंद्र मोदी की मंत्री उमा भारती ने किया है। केंद्रीय मंत्री उमाभारती ने यूपी चुनाव को सीधे तौर पर अमेरिका और रूस के राष्ट्रपति से जोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की यूपी में सरकार बनने पर ट्रम्प, पुतिन और मोदी मिलकर विरोधियों का संहार करेंगे। उन्होंने कहा कि यूपी के इस चुनाव में बीजेपी की जीत का इंतजार डोनाल्ड ट्रंप और पुतिन को भी है।
नरौनी विधानसभा में केंद्रीय मंत्री उमाभारती बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंची। यहां उन्होंने सपा-कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुलायम-कांशीराम के गठबंधन का जिस तरह अंत हुआ था वैसा ही अंजाम इस गठबंधन का भी होगा।
जनसभा में उन्होंने कांग्रेस को माओवादियों और आतंकवादियों का जनक बताया। उन्होंने कांग्रेस पर धर्म के नाम पर देश बांटने का भी आरोप भी लगाया। सपा कांग्रेस गठबंधन पर भी हमला करते हुए इसे फेल बताया। उन्होंने कहा कि मुलायम-कांशीराम के गठबंधन का जिस तरह अंत हुआ था वैसा ही अंजाम इस गठबंधन का भी होगा।