हर मुसलमान है आतंकवादी, राष्ट्रभक्त पार्टी भाजपा को नहीं चाहिए मुस्लिमों का वोट

pravesh-verma-300x179

नोएडा, उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के नेताओं का उत्तर प्रदेश का दौरा जारी है। इसी क्रम में बागपत जिले में एक कार्यक्रम में पहुंचे दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री साहब सिंह वर्मा के पुत्र और पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने मुसलमानों को लेकर विवादित बयान दिया है।
प्रवेश वर्मा ने कहा कि मुसलमानों ने न तो भाजपा को कभी वोट दिया है और नहीं कभी देंगे। उन्‍होंने कहा कि अक्सर हर आतंकवादी मुस्लिम होता है। बीजेपी एक राष्ट्रभक्त पार्टी है और यही कारण है कि मुस्लिम समाज बीजेपी को वोट नहीं करता है। वर्मा ने आगे यहां तक कहा कि उन्हें मुस्लिम वोट की जरूरत नहीं है, क्योंकि मुस्लिम कभी बीजेपी को वोट नहीं करेगा।
बागपत में भाजपा युवा स्तरीय सम्मेलन था जहां वह अतिथि के रूप में पहुंचे थे। प्रवेश वर्मा के इस बयान से उनका ही नहीं भाजपा का भी असली चेहरा भी सामने आ गया। कार्यक्रम के खत्म होने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मुसलमानों ने तो भाजपा को कभी वोट नहीं दिया और न ही कभी देंगे क्योंकि बीजेपी एक राष्ट्रभक्त पार्टी है।
मीडिया से बातचीत में प्रवेश वर्मा ने आगे क‍हा कि अयोध्या में राम मंदिर हर हाल में बनकर रहेगा। इसे दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती है। इसके लिए उन्हें किसी एक समुदाय के वोट की जरूरत नहीं है। प्रवेश वर्मा ने आगे कहा, ‘मेरा अनुभव यही कहता है कि मुस्लिम समुदाय बीजेपी को वोट देने से अपनी दूरी बनाकर रखता है।’
भाजपा सांसद के इस बयान के बाद सियासत गरमा गई है। प्रवेश वर्मा के इस बयान के बाद भाजपा भी विपक्षियों के निशाने पर आ गई है। राजनीतिक दलों ने यह आरोप लगाया है कि यूपी विधानसभा चुनाव से पहले ऐसे बयान देकर माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। बीजेपी सांसद के इस बयान के बाद सपा और बसपा प्रवेश वर्मा से माफी मांगने की मांग कर रहे हैं।